विवाद के चलते पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतारा

विवाद के चलते पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतारा

खिजरसराय। खिजरसराय के पचरुखी में कलयुगी बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की देर रात 12 बजे के करीब की है। जब सज्जाद अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र शफिर अंसारी ने सोये हुए अवस्था में सर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शफिर ने इसे किसी और के द्वारा की गई हत्या बताने की कोशिश की। लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सज्जाद अंसारी व उनके पुत्र शफिर के बीच पैसे की मांग को लेकर एक साल से विवाद चला आ रहा था। चंद दिन पहले बाप बेटे में सुलह कराने के लिए रिश्तेदारों की एक बैठक सज्जाद के घर पर रखी गई थी। लेकिन बात नहीं बन सकी। 13 सितंबर को सज्जाद अंसारी ने अपने बेटे शफिर की जमकर पिटाई भी की थी। क्योंकि वह समझौते के लिए घर आए लोगों को गाली दे रहा था। इसी बात को लेकर शफिर ने अपने पिता की हत्या की योजना बनाई।

माँ ने करवाई पुत्र पर प्राथमिकी- मृतक सज्जाद अंसारी की पत्नी शहनाज खातून ने अपने पुत्र शफिर पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वहीं ओस घटना के बाद लोग हैरत में हैं कि एक 22 वर्षीय युवक अपने पिता के खिलाफ इस तरह का स्टेप ले सकता है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि आरोपी शफिर पहले अपनी संलिप्तता से इनकार कर रहा था। लेकिन पुलिस के पास पर्याप्त सबूत है। शफिर ने अपनी संलिप्ता स्वीकार भी कर ली है। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि उसने हत्या के लिए पिस्तौल कहा से इंतजाम किया। किस किस ने उसके इस कार्य मे मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!