मंदसौर के संजयसिंह दांगी भोजपुरी फिल्म “प्यार एक धोखा” व “मर्डर एक रहस्य” जैसी फिल्मों में निभायेंगे अभिनेता का किरदार..

सीतामऊ के छोटे से गांव के रहने वाले हे संजय सिंह दांगी

मंदसौर

राज फिल्म बैनर तले आने वाली फिल्म मर्डर एक रहस्य में अभिनेता~नैमिष शुक्ला (गुरु) के साथ मंदसौर जिले के छोटे से गांव बोलिया के रहने वाले संजयसिंह दांगी करेंगे अभिनेता का रोल जिनके साथ मुख्य अभिनेत्री~अन्नी सिंह और पूजा राय भी अदा करेंगे अभिनेत्री का रोल.
निर्देशक~रंजीत राज (RJ)
और निर्माता~राज तिवारी हैं. Producer राज तिवारी जी ने बताया कि सिंगर हरिओम पांडेय से एलबम शुरू किए थे जिसके बाद उन्होंने अभी तक एक हजार से ऊपर एल्बम बना चुके हैं वही राज तिवारी ने बताया सबसे पहले एक शॉट मूवी बनाएंगे जिसके बाद बड़ी मूवी का प्रोजेक्ट शुरू करेंगे.. वही आने वाली फ़िल्म मर्डर एक रहस्य और प्यार एक धोखा जैसी फिल्में करेंगे.. जिसमे मंदसौर के संजयसिंह दांगी भी अभिनेता के रूप में काम करेंगे वही आपको बतादे की संजयसिंह दांगी पेशे से एक पत्रकार है एक किसान के पुत्र हैं वही अपनी पढ़ाई में एलएलबी में वकालत की पढ़ाई कर रहे हैं. और अब फिल्मो में नजर आएंगे.. ऐसा जज्बा रखने वाले कलाकार ने अपने गांव का नाम ही नही पूरे मंदसौर और मध्यप्रदेश का नाम भी रोशन किया हैं. वही फिल्मों की शूटिंग अक्टूम्बर, नवम्बर में शुरू होगी और लखनऊ और अन्य शहरों में होगी…! जिसमे निर्देशक रंजीत राज, निर्माता राज तिवारी, DOP रंजीत राज, असिस्टेंट डायरेक्टर एस कुमार सांवरिया, लेखक पवन नाथ पांडे, राहुल बाबा पिंटू राजा कलाकार अजित शुक्ल, विनय सिंह, रजत राजा, जैसे कई कलाकार रोल अदा करेंगे… वहीं आपको बता की संजय मंदसौर क्षेत्र में पत्रकारिता का दायित्व भी निभा रहे हे जो अब भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!